भाजपा सांसद के पोस्टर लगाने वाले सपा कार्यकर्ता के समर्थन में उतरे धर्मेंद्र यादव, कहा झूठे आरोप…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय की गुमशुदगी के पोस्टर लगाना सपा कार्यकर्ता को भारी पड़ गया. प्रशासन ने उसपर कार्रवाई कर दी है. सपा नेताओं ने अब इस कार्रवाई का खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया है.
सपा नेता धर्मेंद्र यादव भी अंकित यादव के समर्थन में आ गए हैं और उन्होंने सरकार से मांग की है कि वो झूठे आरोप वापस ले. धर्मेंद्र यादव ने कहा कि लोकतंत्र में एक निष्क्रिय जनप्रतिनिधि से उसके लापता होने पर सवाल करना जनता का मौलिक अधिकार है.

सत्ता के नशे में चूर अंहकारी सत्ताधीश जिसे कुचलने के प्रयास में हैं लेकिन वो जान लें कि समाजवादी न डरते हैं और न दबते हैं. साथी अंकित यादव पर अत्याचार निंदनीय, झूठे आरोप वापस ले सरकार.
बता दें कि कुछ दिनों पहले चंदौली जिले में भाजपा सांसद महेंद्र नाथ पांडेय के लापता होने के पोस्टर लगे थे. उनका पता बताने वाले को 5100 रूपये का ईनाम देने का एलान किया गया था.
ये पोस्टर अंकित यादव की ओर से लगावाए गए थे. मामला बढ़ने पर पुलिस ने उसपर कार्रवाई की और गिरफ्तार कर लिया. अब सपा नेता उसकी रिहाई की मांग कर रहे हैं.
The post भाजपा सांसद के पोस्टर लगाने वाले सपा कार्यकर्ता के समर्थन में उतरे धर्मेंद्र यादव, कहा झूठे आरोप… appeared first on AKHBAAR TIMES.