कांग्रेस नेता मंजूबाला पाठक ने कोरोना से ठीक हुए लोगों को दी बधाई, डॉक्टर्स का जताया आभार

Share and Spread the love

बिहार महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मंजूबाला पाठक ने कोरोना जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर ठीक होने वाले लोगों के साहस को सलाम करते हुए डाक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का आभार प्रकट किया है.
मंजूबाला पाठक ने कहा कि जो लोग कोरोना से ठीक हुए है उनके जज़्बे को मेरा सलाम है. इन्होंने समाज मे एक नई ऊर्जा पैदा की है. इन्होंने उदाहरण प्रस्तुत किया है कि लड़ाई चाहे जैसी हो पर हम बिहारी लोग जीतना जानते है. कांग्रेस नेता ने कहा कि सनीचरी गांव में जो 11 लोग कोरोना संक्रमित हुए थे वो पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और वापस घर आ चुके है.
उन्होंने सनीचरी गांव के लोगो का भी अभिवादन किया है. उनका कहना है कि गांव के लोगो ने जो अनुसाशन और धैर्य दिखाया है वो पूरे बिहार के लिए नज़ीर है. गांव के लोगो ने बहुत ही अनुशाशन के साथ गांव को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया है. इनकी जीवटता को मेरा प्रणाम है.

मंजूबाला पाठक ने ठीक हुए लोगो से एक आग्रह किया कि अब वो अपने अनुभवो को लोगों से शेयर करे. उन्हें बताए कि कैसे उन्होंने इस लड़ाई को जीता है और कैसे लोगो ने उनका साथ दिया है. ऐसा करने से हमारे लोगो एक सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी जिससे वो कोरोना के नकारत्मकता से बाहर आ सकेंगे.
उन्होंने कहा कि मैं उन डॉक्टर्स और मेडीकल स्टाफ़स को भी आभार अर्पित करती हूं जिन्होंने अपनी परवाह किये बगैर लोगो की जिंदगियां बचाने का कार्य किया है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम सब एक साथ कोरोना से लड़ाई जीत कर रहेंगे.
The post कांग्रेस नेता मंजूबाला पाठक ने कोरोना से ठीक हुए लोगों को दी बधाई, डॉक्टर्स का जताया आभार appeared first on AKHBAAR TIMES.