बिहार महागठबंधन में सिर फुटौवल शुरू, कांग्रेस ने मांगी ज्यादा सीटें तो राजद ने दिया ये जवाब

Share and Spread the love

बिहार में विधानसभा चुनाव में अभी भले ही समय हो मगर वहां का सियासी पारा अभी से चढ़ने लगा है. एक तरफ बीजेपी जहां वर्चुअल रैली करके चुनाव अभियान की शुरूआत करने जा रही है वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में सिर फुटौवल शुरू हो गया है.
दोनों से अधिक सीटों पर दावेदारी ठोंकी जा रही है, हालांकि अभी बड़े नेताओं ने कोई बयान नहीं दिया है. कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने आरजेडी से पहले से ज्यादा सीटों की मांग रख दी है.

उन्होंने कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार हमें अधिक सीटें चाहिए क्योंकि पिछली बार जेडीयू हमारे साथ गठबंधन में थी जो अब नहीं है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने राजद पर दबाव बनाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में देश का नेतृत्व करने की क्षमता है और चुनाव कांग्रेस की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा.
कांग्रेस के दावों पर आरजेडी नेता मृत्युंजस तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को जमीनी हकीकत देखते हुए दावे करने चाहिए. उन्होंने कहा कि ज्यादा सीट लेने से कोई चुनाव नहीं जीत जाता. राजद नेता ने कहा कि सीट बटवारे को लेकर बिहार के नेताओं से नहीं बल्कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बातचीत की जाएगी.
The post बिहार महागठबंधन में सिर फुटौवल शुरू, कांग्रेस ने मांगी ज्यादा सीटें तो राजद ने दिया ये जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.