आजम खान और उनके परिवार को लेकर बोले अखिलेश, कहा पत्नी तजीन की पैर की हड्डी टूटने के बाद..

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद और वरिष्ठ नेता आजम खान उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटा अब्दुल्ला आजम खान इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा की जेल में गिरने के बाद हड्डी टूटने के बाद भी सरकार की ओर से कोई पहल ना किया जाना हैरानी पैदा करता है.
अखिलेश यादव ने अपने द्वारा जारी बयान में कहा कि आजम खान जो कि प्रतिष्ठित राजनेताओं में गिने जाते हैं. उनके द्वारा मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय उन्हीं की देन है. उनकी पत्नी भी विधाय़क हैं. दोनों इस समय बीमार हैं. बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी विधायक रहे हैं, सरकार द्वारा जिस प्रकार का इन लोगों के साथ व्यवहार किया जा रहा है वो वाकई में अशोभनीय है.

अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपनी संकीर्ण मानसिकता के कारण विपक्ष के नेताओं के प्रति बदले की भावना से काम कर रही है. रमजान के पवित्र महीने में भी उनको इबादत और रोजे की फर्ज अदायगी ना देने में भी भाजपा को कोई संकोच नहीं था. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान के साथ समाजवादी पार्टी उनके हर दुख-दर्द में साथ खड़ी है.
कहा कि भाजपा सरकार अपने आचरण से लोकतांत्रिक मान्यताओं और विपक्ष के प्रति सम्मान भावना की अवहेलना कर अनैतिक आचरण कर रही है. आजम खान की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि युवाओं को उच्च-शिक्षा प्राप्त कराने हेतु उनके द्वारा मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय की स्थापना की गई थी.
समाजवादी पार्टी की सरकार में उन्होंने कुंभ के आयोजन को सफलतापूर्वक पूरी जिम्मेदारी से निभाया था जिसकी प्रशंसा विदेशों में तक हुई थी. कुंभ मेले में आए अखाड़ों के साधु-संतों ने भी उनके काम की प्रशंसा की थी.
The post आजम खान और उनके परिवार को लेकर बोले अखिलेश, कहा पत्नी तजीन की पैर की हड्डी टूटने के बाद.. appeared first on AKHBAAR TIMES.