बलिया में धंसे पुल को लेकर रोहित सिंह ने सरकार से पूछा आखिर विकास कहां है? जमकर हुए ट्रोल

Share and Spread the love

मानसून आने से पहले हुई हल्की बारिश में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में रेलवे उपरिगामी सेतु का एक बड़ा हिस्सा धंस गया. इसकी जानकारी होने के बाद युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और सरकार के विकास कार्यों पर सवाल उठाए.
रोहित सिंह ने कहा कि विकास का डंका बजाने वाली मोदी सरकार के राज में जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है. राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है और विकास का कुछ पता नहीं है. उन्होंने कहा कि हल्की बारिश में पुल टूट रहा है अगर मूसलाधार वर्षा हो जाएगी तो फिर बलिया का क्या होगा.
रोहित सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बारिश की स्थिति को देखते हुए बलिया में विशेष इंतज़ाम की माँग की है. उन्होंने कहा कि पिछले बारिश में दुबे छपरा का रिंग बांध टूट गया था अभी मानसून भी नहीं आया तो मुख्य शहर का उपरीगामी पुल टूट गया और सरकार सोई हुई है.

युवा चेतना संयोजक ने कहा कि मोदी-योगी सरकार को जनता के विकास से कोई मतलब नहीं है परंतु युवा चेतना जनता के बेहतरी की लड़ाई पूरी ताकत से लड़ेगी.
उत्तर प्रदेश सरकार को बाढ़ की आने वाली विभीषिका के प्रति आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले मानसून में बलिया का बहुत नुक़सान हुआ अगर सरकार पहले से तैयारी नहीं करेगी तो फिर जनता को बहुत परेशानी होगी.
इस तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया. इसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. तमाम लोगों ने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया.

बलिया रोडवेज के समीप रेलवे उपरिगामी पुल हल्की बारिश का भेंट चढ़ गया मौक़े पर पहुँचकर स्थिति का अवलोकन किया।विकास का दंभ भरने वाली मोदी-योगी सरकार को जनता का जवाब देना होगा की आखिर विकास कहाँ है ?@yadavakhilesh @samajwadiparty @MediaCellSP @profamishra pic.twitter.com/A3Ln0eDlkQ
— Rohit Kumar Singh (@iRohitKrSingh) June 5, 2020

The post बलिया में धंसे पुल को लेकर रोहित सिंह ने सरकार से पूछा आखिर विकास कहां है? जमकर हुए ट्रोल appeared first on AKHBAAR TIMES.