अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा कोरोना संकट में भी सत्ताधारी लोग अपनी जेबें भरने से बाज नहीं आ रहें

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के दौर में भी सत्ता से जुड़े भ्रष्ट तत्व अपनी जेबें भरने से बाज नहीं आ रहे हैं.
अखिलेश यादव ने कहा कि शराब तस्करी में सत्तादल के नेताओं की संलिप्तता उजागर हो रही है. यह भी सच सामने आ रहा है कि कोरोना संकट से निबटने में लापरवाही भी बरती जा रही है और आंकड़ों में हेरफेर कर जनता को गुमराह किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि तमाम दावों के बावजूद गम्भीर बीमारियों से जूझ रहे मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है. दूसरे राज्यों से लौट रहे श्रमिक विभिन्न स्थानों पर फंसे हैं. केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकारों का काम सिर्फ जुमलों की राजनीति कर अपना स्वार्थ साधना करना रह गया है.

सपा मुखिया ने कहा कि लगातार दागदार कंपनी को किसके कहने पर आक्सीजन सप्लाई का काम बांटने की तैयारी है. लखनऊ से मेरठ तक ब्लैक लिस्टेड कम्पनी को उसके मुताबिक नियम बदलकर टेण्डर पास किए जाने की साजिश चल रही है. वाराणसी, गोण्डा, रामपुर, गाजीपुर, रायबरेली और सिद्धार्थनगर के जिला अस्पतालों में करवाए जा रहे कामों की भी शिकायतें आई हैं. गोण्डा जिला अस्पताल में मानकों के विपरीत आक्सीजन के उपकरण लगाए जा रहे थे.
उन्होंने कहा कि सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं का लाॅकडाउन में तो बुराहाल है. विगत 26 मार्च 2020 को टीबी मरीजों की जांच और दवाइयां सुनिश्चित करने वाला अपना आदेश भाजपा सरकार पूरा नहीं कर सकी है. दिल, किडनी, कैंसर, लीवर जैसी गम्भीर बीमारियों के मरीज भी भटक रहे हैं, रक्तचाप पीडितों को दवाएं नहीं मिल रही हैं.
The post अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा कोरोना संकट में भी सत्ताधारी लोग अपनी जेबें भरने से बाज नहीं आ रहें appeared first on AKHBAAR TIMES.