चिराग ने की नीतीश सरकार की आलोचना, साथ ही कहा- BJP नीतीश कुमार के साथ रहे या न रहे…

Share and Spread the love

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान का बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान आया है. उनके बयान से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने पर खुश नहीं हैं. पासवान ने कहा है कि बिहार चुनाव में बीजेपी एनडीए का चेहरा तय करेगी.
चिराग पासवान ने कहा कि बिहार विधानसभा में एनडीए का चेहरा कौन होगा, यह बीजेपी को ही निर्धारित करना है. चुनाव में बीजेपी नीतीश कुमार के साथ रहे या न रहे. मगर हम बीजेपी का साथ देंगे.
बिहार सरकार को लेकर क्या कहा?
चिराग पासवान ने कहा कि देशव्यापी तालाबंदी से उत्पन्न प्रवासी संकट से निपटने के लिए बिहार सरकार की बेहतर कर सकती थी. आगे सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि अगर बिहार सरकार ने प्रवासियों के लिए परिवहन की सेवा शुरू करदी होती तो कई मजदूरों को मरने से बचाया जा सकता था. बिहार लौटे प्रवासियों में काफी गुस्सा है.
जेडीयू की प्रतिक्रिया 
चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू प्रवाखता निखिल मंडल ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव होंगे. यह देश के गृह मंत्री अमित शाह कई बार घोषणा कर चुके हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी स्पष्ट कर चुके हैं. चिराग पासवान ने आज जो कहा, उस पर जवाब देना का कोई मतलब नहीं.
The post चिराग ने की नीतीश सरकार की आलोचना, साथ ही कहा- BJP नीतीश कुमार के साथ रहे या न रहे… appeared first on AKHBAAR TIMES.