राजद ने लालू यादव को उनके जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, बताया ‘महानायक’

Share and Spread the love

11 जून वह तारीख है जिस दिन राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आवास के बाहर वाहनों की एक लंबी कतार लग जाती थी. इस दिन राबड़ी आवास से लेकर 10 सर्कुलर रोड को सजाया जाता था, क्योंकि ये दिन होता है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन का.
लेकिन समय ने ऐसी करवट ली है कि अब न लालू यादव हैं और न ही राबड़ी आवास के बाहर वह रौनक. पर फिर भी उनके चाहने वाले उनके जन्मदिन को यादगार बनाने में लगे हैं.
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तरह आरजेडी नेताओं और उनके प्रशंसकों ने लालू यादव को सदी का महानायक बना दिया है. लालू यादव के 73वें जन्मदिन के अवसर पर शहर के सभी चौक चौराहों पर पोस्टर लगे हैं. जिनमें लालू को सदी का महानायक बताया गया है. साथ ही बधाई सन्देश लिखा है.

आरजेडी के प्रदेश महासचिव भाई अरुण का कहना है कि लालू यादव न सिर्फ बिहार बल्कि समूचे देश भर के गरीब-गुरबों के लिए भगवन हैं, जिन्होंने पिछड़ों को आवाज दी और आज उनकी आवाज को बंद करने की एक साजिश हो रही है.
उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव एक नेता नहीं बल्कि एक विचारधारा हैं जो गरीब-पिछड़ों के लिए सदी के सामाजिक न्याय के महानायक के तौर पर उभरे हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए उनके 73वें जन्मदिन पर हम जैसे प्रशंसक उन्हें महानायक का तोहफा दे रहे हैं.
The post राजद ने लालू यादव को उनके जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, बताया ‘महानायक’ appeared first on AKHBAAR TIMES.