दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता की ताजपोशी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, तस्वीरें वायरल

Share and Spread the love

image credit-social mediaदिल्ली के नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण किया. खास बात ये है कि आदेश गुप्ता ने बीजेपी कार्यालय में पदभार को ग्रहण किया, इस दौरान बीजेपी के कई नेता इकट्ठा हुए. लेकिन किसी भी नेता ने सोशल डिस्टैंसिग के नियमों का पालन नहीं किया.
इस दौरान सभी ने जमकर सोशल डिस्टैंसिग के नियमों की धज्जियां उड़ाई. सभी लोग आपस में मिल जुलकर खथड़े हुए थे.
जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के प्रभारी शायम जाजू, सांसद रमेश बिधूड़ी, केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन समेत कई बीजेपी के नेता मौजूद रहें. हालांकि बीजेपी कार्यालय में आने से पहले सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की गई.
लेकिन इस दौरान कोई भी नेत सोशल डिस्टैंसिग के नियमों का पालन करते हुए नहीं देखा गया. पदभार ग्रहण करते ही आदेश गुप्ता ने दिल्ली में कोरोना वायरस के फैलाव के लिए केजीरवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस के मुद्दे पर असंवेदनशील बनी हुई है.
गुप्ता ने कहा कि एक बार फिर हम केजरीवाल सरकार को प्रस्ताव देना चाहते हैं कि दिल्ली के लोगों की सेवा के लिए किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता है तो हम लोग उसके लिए तैयार हैं.

आज भा.ज.पा. दिल्ली प्रदेश का औपचारिक रूप से कार्यभार ग्रहण किया । इस समय हम सभी के सामने वैश्विक महामारी कोरोना के कारण उत्पन्न हुए संकट में बहुत सारी चुनौतियां हैं जिसका हम साथ मिलकर हल निकालेंगे! pic.twitter.com/Hfeh3SCJuS
— Adesh Kumar Gupta (@adeshguptabjp) June 5, 2020

The post दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता की ताजपोशी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, तस्वीरें वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.