नितीश के खिलाफ मैदान में उतरे तेजस्वी, बिहार की सड़कों पर खुद लगा रहे बैनर, देखें वीडियो

Share and Spread the love

कोरोना संकट के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने से पहले ही वहां की सियासत उफान पर है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वो खुद सड़कों पर पोस्टर लगाते घूम रहे हैं. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि वो खुद ही बैनर लगा रहे हैं.
तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के अधीन काम कर रहे नितीश कुमार ने बिहार के श्रमवीरों के संबंध में गृहविभाग से एक चिठ्ठी जारी करवाई जिसमें श्रमिक भाई-बहनों के खिलाफ अपमानजनक और अशोभनीय टिप्पणियां की गई हैं. इस चिठ्ठी में श्रमिकों को चोर, लुटेरा, गुंडा और अपराधी कहा गया है.
image credit-social mediaउन्होंने कहा कि नकारा और निकम्मी बिहार सरकार की गरीबों के प्रति नफरती सोच को उजागर करने के लिए इस चिठ्ठी के होर्डिंग को आज हमने पटना में लगाया. तेजस्वी ने कहा कि सभी न्यायप्रिय साथियों से आह्वाहन करता हूं कि श्रमिकों का अपमान करने वाली इस निर्दयी सरकार की गरीबों के प्रति घृणित सोच को गांव-गांव तक उजागर करें.
बता दें कि बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. सभी दल इसकी तैयारियों में जुट गए हैं. जल्द ही बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह डिजिटल रैली कर चुनाव अभियान का बिगुल फूकेंगे.

नकारा और निकम्मी बिहार सरकार की ग़रीबों के प्रति नफ़रती सोच को उजागर करने के लिए इस चिट्ठी के होर्डिंग को आज हमने पटना में लगाया।
सभी न्यायप्रिय साथियों से आह्वान करता हूँ कि श्रमिकों का अपमान करने वाली इस निर्दयी सरकार की ग़रीबों के प्रति घृणित सोच को गाँव-गाँव तक उजागर करें। pic.twitter.com/ozsaaFPbnx
— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 6, 2020

भाजपा के अधीन कार्य कर रहे आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी द्वारा बिहार के श्रमवीरों के संबंध में गृहविभाग से एक चिट्ठी जारी करवाई जिसमें श्रमिक भाइयों के बारे में बेहद अपमानजनक और अशोभनीय टिप्पणियाँ की गयी है। इस चिट्ठी में श्रमिकों को चोर, लुटेरा, गुंडा और अपराधी कहा गया है। pic.twitter.com/8ydS84vpjD
— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 6, 2020

The post नितीश के खिलाफ मैदान में उतरे तेजस्वी, बिहार की सड़कों पर खुद लगा रहे बैनर, देखें वीडियो appeared first on AKHBAAR TIMES.