ट्विटर पर बायो बदलने की खबरों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया ये बड़ा बयान, कहा दुख…

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच आज इस खबर ने सनसनी मचा दी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर अपने बायो से भाजपा हटा दिया है. इस जानकारी के सामने आने के बाद अटकलों का नया दौर शुरू हो गया. मामला बढ़ा तो सिंधिया ने खुद इस पर सफाई देते हुए कहा कि ये सब गलत है.
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीधे तौरपर कुछ कहने के बजाए लिखा कि दुख की बात है झूइी खबरें सच्चाई से ज्यादा तेज फैलती हैं. इससे पहले उन्होंने कृष्णा राठौर के उस ट्वीट को रिट्वीट किया था जिसमें लिखा गया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह से निराधार हैं.
उन्होंने ट्विटर पर अपना बायो नहीं बदला है. पहले भी उनके बायो में क्रिकेट प्रेमी और जनसेवक था और आज भी वही है. कांग्रेस छोड़ने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीटर प्रोफाइल से ‘कांग्रेस’ हटा दिया था.

एक तरफ जहां शिवराज सिंह चौहान सरकार की कैबिनेट विस्तार को लेकर जहां तारीख पर तारीख बढ़ती जा रही है, तो वहीं आगामी विधानसभा उपचुनाव में टिकट को लेकर भी परेशानी है.
भाजपा ने उपचुनाव में सिंधिया समर्थकों को टिकट देने का वादा किया है. जबकि पार्टी को अपने पुराने नेताओं की बगावत का भी डर सता रहा है. हालांकि अभी तक सिंधिया समर्थकों की ओर कोई असंतोष जाहिर नहीं किया गया है. लेकिन इस बीच अगर सिंधिया के ट्वीटर प्रोफाइल से भाजपा हटने की बात सच है तो यह एक राजनीतिक दबाव होगा.

Sadly, false news travels faster than the truth.
— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) June 6, 2020

The post ट्विटर पर बायो बदलने की खबरों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया ये बड़ा बयान, कहा दुख… appeared first on AKHBAAR TIMES.