कथावाचक मोरारी बापू के खिलाफ यादव समाज में भारी आक्रोश, ये है वजह

Share and Spread the love

Image credit- social mediaमशहूर कथावाचक मोरारी बापू के खिलाफ यादव समाज में भारी आक्रोश है. उनका कहना है कि मोरारी बापू ने भगवान श्रीकृष्ण के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है जिससे पूरे यादव समाज की भावनाएं आहत हुई हैं. अब उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गई है.
अखिल भारतीय यादव महासभा के अनुसार कथावाचक मोरारी बापू ने एक टीवी चैनल पर रामकथा के दौरान भगवान श्रीकृष्ण और भगवान बलराम के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है. यादव महासभा ने मोरारी बापू के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन हाथरस के कोतवाली प्रभारी को सौंपा है.
Image credit- social mediaयादव महासभा के जिलाध्यक्ष का कहना है कि या तो मोरारी बापू सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे नही तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उनका कहना है कि मोरारी बापू की टिप्पणी से भगवान कृष्ण के भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं. हम किसी भी कीमत पर खामोश नहीं बैठ सकते. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी मोरारी बापू की खूब खिंचाई की जा रही है.
ये कोई पहला ऐसा मामला नहीं है इससे पहले भी मोरारी बापू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसकी वजह से सनातन धर्म के लोगों ने उनका खूब विरोध किया था. अब फिर इस मामले के बाद उनकी खिंचाई की जा रही है.
The post कथावाचक मोरारी बापू के खिलाफ यादव समाज में भारी आक्रोश, ये है वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.