अखिलेश यादव का सवाल, कहा समाज को बांटने में माहिर लोग कृपया कर इस आर्थिक बंटवारें का हिसाब दें

Share and Spread the love

imeage credit0-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब केंद्र सरकार द्वारा दिए जा रहे पैकेज पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा जारी किए 20 लाख करोड़ के पैकेज पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसमें गरीबों के लिए कितना है.
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि सरकार बस इतना बता दे कि 20 लाख करोड़ के तथाकथित ‘महापैकेज’ में कितना ग़रीब के लिए है कितना किसान, दिहाड़ी-प्रवासी मज़दूर, छोटे व्यापारी, खुदरा कारोबारी, रेड़ी-ठेले-पटरीवाले व अन्य मजबूरों के लिए है. समाज को बाँटने मे माहिर लोग कृपया करके इस आर्थिक बँटवारे का हिसाब भी दे दें.
इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर सवाल किया था जिसमें उन्होंने बाराबंकी से एक ही परिवार के पांच लोगों के अलावा यूपी के अन्य शहरों में हो रही आत्महत्याओं को लेकर सरकार को घेरा था, कहा कि भाजपा सरकार से अपेक्षा है कि वे लोगों के लिए तत्काल खाने और कमाने का इंतजाम करें, सबसे पहले प्रदेश में भूख से लोगों का मरना रुकना चाहिए.

सरकार बस इतना बता दे कि 20 लाख करोड़ के तथाकथित ‘महापैकेज’ में कितना ग़रीब के लिए है कितना किसान, दिहाड़ी-प्रवासी मज़दूर, छोटे व्यापारी, खुदरा कारोबारी, रेड़ी-ठेले-पटरीवाले व अन्य मजबूरों के लिए है.
समाज को बाँटने मे माहिर लोग कृपया करके इस आर्थिक बँटवारे का हिसाब भी दे दें. pic.twitter.com/UTsHFcetFf
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 6, 2020

The post अखिलेश यादव का सवाल, कहा समाज को बांटने में माहिर लोग कृपया कर इस आर्थिक बंटवारें का हिसाब दें appeared first on AKHBAAR TIMES.