सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से की अपील, जान ज्यादा महत्वपूर्ण है इसलिए पूजा और नमाज…

Share and Spread the love

देश में जारी लॉकडाउन को आगे बढ़ाते हुए 17 मई तक के लिए कर दिया गया है. लॉकडाउन-तीन में केंद्र की ओर से कुछ नरमी बरती गयी है, हालांकि उत्तर प्रदेश में 4 मई के बाद कुछ जिलों में राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को घरों में ही रहकर पूजा और नमाज पढ़ने के लिए कहा है.
एक न्यूज चैनल को दिए अपने इन्टरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से खुद को और लोगों को बचाना महत्वपूर्ण है. इसके लिए मंदिर-मस्जिद में जाने की बजाय और नमाज घर से पढ़ी जा सकती है.
उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए हमने सभी धर्मगुरुओं से बात की. सीएम ने कहा कि कोरोना की इस महामारी से बचना है और बचाना भी है, इसलिए चाहे पूजा हो या नमाज घर से भी हो सकती है. कोई भी उपासना हो वो घर बैठकर ही कर सकते हैं.
इस बीच योगी आदित्यनाथ ने तबलीगी जमात पर बोलते हुए कहा कि तबलीगी जमात ने जो किया वह निंदनीय था. अगर उन्होंने इस तरह का व्यवहार नहीं किया होता, तो देश में तालाबंदी के पहले चरण के दौरान ही कोरोना वायरस की स्थिति में सुधार हो गया होता.
उन्होंने कहा कि बीमारी होना कोई अपराध नहीं है लेकिन कोरोना जैसी बीमारी को छिपाना निश्चित तौर पर अपराध है. हम उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिन्होंने कानून तोड़ा है.
The post सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से की अपील, जान ज्यादा महत्वपूर्ण है इसलिए पूजा और नमाज… appeared first on AKHBAAR TIMES.