भाजपा राज में न खाता न बही जो पीएम कहें वो सही की तर्ज पर हो रहा कामः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज में न खाता न बही जो पीएम कहें वही सही की तर्ज पर राजकाज चल रहा है.
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में प्रस्तुत केन्द्रीय बजट हो या समय-समय पर राहत पैकेजों की घोषणा सब में ब्यौरे गायब रहते हैं.
भाजपा सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ के ‘महा पैकेज‘ में कितना गरीब को मिलेगा, कितना किसान, दिहाड़ी कर्मियों, प्रवासी मजदूर, छोटे और खुदरा व्यापारी, ठेले-पटरी वाले और अन्य मजबूर लोगों में बंटना है, इसका कोई खुलासा नहीं कर रहा है. इसे भी भाजपा की अन्य जुमलेबाजी वाली योजनाओं की गिनती में क्यों न रखा जाए?

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अपने नेता के पद चिन्हों पर चलते हुए नित नए आयोगों के गठन में व्यस्त हैं. पूरे प्रदेश में काम की आस में मजदूरों की आंखे पथरा रही हैं लेकिन सरकार को उनकी फिक्र नहीं.
अब मुख्यमंत्री जी बताये कि मेहनतकश का पेट रोटी से भरेगा आयोग की बैठकों और उनके जारी प्रेसनोट से नहीं. श्रमिकों के सामने गहरा अंधेरा है. वे कहां जाए? मुख्यमंत्री जी केवल बयानों में रोजगार बांट रहे हैं. हवा में विदेशी कम्पनियों के उत्तर प्रदेश में आने की तुकबंदी कर रहे हैं.
The post भाजपा राज में न खाता न बही जो पीएम कहें वो सही की तर्ज पर हो रहा कामः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.