25 जिलों में काम कर योगी सरकार को 1 करोड को चूना लगाने वाली अनामिका शुक्ला को किया गया गिरफ्तार

Share and Spread the love

image credit-social media उत्तर प्रदेश के 25 जिलों में एक साथ ड्यूटी करने वाली साइंस टीचर अनामिका शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को कासगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल अनामिका शुक्ला कासगंज के कस्तूरबा विद्यालय फरीदपुर में पूर्णकालिक रुप से सेवाएं दे रही थी.
शुक्रवार को ही बीएसएस ने शिक्षिका के वेतन आहरण पर रोक लगाते हुए नोटिस जारी किया था, जिसके बाद ही वो अपना इस्तीफा देने के लिए बीएसए दफ्तर पहुंची जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साइंस की टीचर अनामिका शुक्ला का नाम इन दिनों खूब चर्चा में हैं सोशल मीडिया पर तो वो इस समय सुर्खियां बनी हुई है.
इतना ही नहीं वे 13 महीने में करीब 1 करोड रुपये की तनख्वाह भी ले चुकी है. साइंस टीचर द्वारा किए गए इस कारनामे को देखक सभी परेशान हैं, मामला प्रकाश में आने के बाद यूपी सरकार ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए थे. जिसके बाद से ही कासगंज पुलिस को उनकी तलाश थी. पुलिस की तलाश में पता चला कि वे इस समय कस्तूरबा विद्यालय में बतौर शिक्षिका पढ़ा रही हैं.
एक दिन पहले ही शुक्रवार को बेसिक शिक्षा अधिकारी की ओर से वेतन आहरण पर रोक लगाते हुए नोटिस जारी किया और उनके व्हाट्सअप पर भेजा गया था.शुक्रवार की शाम शिक्षिका ने इस नोटिस को देखा तो सुबह ही वो अपना इस्तीफा देने के लिए बीएसए दफ्तर के चौखट पर पहुंची.
इस दौरान अपने साथ आए एक युवक के माध्यम से उसने इस्तीफे की प्रति बीएसए को भेजी. जब उक्त शिक्षिका के बारे में युवक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो बाहर सड़क पर खड़ी हैं. इस पर तत्काल प्रभाव से बीएसए ने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस हरकत में आई और शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया. और सोरो कोतवाली ले आई इस दौरान उससे पूछताछ की जा रही है.
The post 25 जिलों में काम कर योगी सरकार को 1 करोड को चूना लगाने वाली अनामिका शुक्ला को किया गया गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.