उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा उनका नाम….

Share and Spread the love

कोरोना संकटकाल में भी उत्तर प्रदेश की सियासत में उठापटक जारी है. प्रियंका गांधी के 1000 बसें देने की बात के बाद योगी सरकार और कांग्रेस में ठनी हुई है. यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जेल में हैं और कांग्रेस उनही रिहाई के लिए सत्याग्रह कर रही है.
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने शनिवार को प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें ट्विटर वाली नेता बताया. केशव मौर्या ने कहा कि मैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेता. हमने उनका नाम प्रियंका ट्विटर वाड्रा रखा है. वो दिन में एक दो ट्वीट कर देती हैं और मीडिया उसमें व्यस्त हो जाता है.
Image credit- social mediaउन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें राष्ट्रीय नेता बताया जाता है. केशव मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी अपना जनाधार खो चुकी है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अपनी आंखों की जांच करवानी चाहिए ताकि उन्हें हकीकत दिख सके. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें अच्छे डॉक्टर से चश्मा लगवाने की सलाह देता हूं.
बता दें कि प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने के लिए प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को एक हजार बसें देने की पेशकश की थी. इसके बाद सरकार ने उनका प्रस्ताव मानते हुए बसों की डिटेल मांग ली थी. इसके बाद योगी सरकार ने कहा कि जो बसें दी जा रही हैं उनके कागजात ठीक नहीं है. इसके बाद हुए हंगामें में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू गिरफ्तार कर लिए गए थे.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य @kpmaurya1 कहते हैं प्रियंका का नाम प्रियंका ट्विटर वाड्रा है. वे दिन भर में दो तीन ट्वीट कर लेती हैं फिर काम ख़त्म
— Pankaj Jha (@pankajjha_) June 6, 2020

The post उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा उनका नाम…. appeared first on AKHBAAR TIMES.