चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू का आया जवाब, कहा- नीतीश कुमार ही विश्वसनीय चेहरा

Share and Spread the love

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ रहा है. राजग के घटक दलों के बीच ही जुबानी जंग होती नजर आ रही है. लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने एक बयान से बिहार की सियासत में हलचल पैदा करदी. उन्होंने नीतीश सरकार की जहां आलोचना की थी तो वहीं राजग का नेतृत्व बीजेपी द्वारा तय करने की बात कही थी. जिसके बाद अब जेडीयू का इस पर जवाब आया है.
जेडीयू ने चिराग पासवान द्वारा की गयी टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार ही बिहार के 12 करोड़ लोगों के लिए विश्वसनीय चेहरा हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य में राजग को उनके नेतृत्व के लिए पासवान के पिता तथा लोजपा के संस्थापक अध्यक्ष रामविलास पासवान से भी मंजूरी मिली थी. उन्होंने कहा कि लोगों के दिमाग में नीतीश कुमार की स्वीकार्यता को लेकर कोई भ्रम नहीं होना चाहिए. न ही लोगों को ऐसे बयान देने चाहिए जिनसे संशय पैदा होता हो.
चिराग पासवान ने अपने बयान में कहा था कि बिहार विधानसभा में एनडीए का चेहरा कौन होगा, यह बीजेपी को ही निर्धारित करना है. चुनाव में बीजेपी नीतीश कुमार के साथ रहे या न रहे. मगर हम बीजेपी का साथ देंगे.
The post चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू का आया जवाब, कहा- नीतीश कुमार ही विश्वसनीय चेहरा appeared first on AKHBAAR TIMES.