अमित शाह की आज बिहार में वर्चुअल रैली, इतने हजार स्थानों पर लोगों के सुनने का किया गया इंतजाम

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज वर्चुअल तरीके से बिहार में रैली को संबोधित करेंगे. कुछ ही महीने में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए  प्रचार का यह शंखनाद होगा. इसे भाजपा के चुनावी अभियान के आगाज के तौर पर देखा जा रहा है.
भारतीय जनता पार्टी ने अमित शाह के भाषण को सुनाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के जरिए 72,000 से ज्यादा जगहों पर सुनने का इंतजाम किया है. कोरोना वायरस महामारी के चलते रैली कर पाना राजनीतिक दलों के लिए शायद संभव न हो पाए इसलिए वर्चुअल रैली का ही सहारा लेना पड़ेगा.
भारतीय जनता पार्टी की यह वर्चुअल रैली उस अभियान का हिस्सा भी है, जिसमें मोदी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित किया जा रहा है. बिहार में भाजपा का जेडीयू और लोजपा के साथ गठबंधन है.
अमित शाह की यह वर्चुअल रैली वीडियो कांफ्रेंसिंग, फेसबुक लाइव के जरिए होगी. जिसमें राज्य के 243 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम एक लाख लोगों के शामिल होने की संभावना जताई गयी है.
अमित शाह की इस वर्चुअल रैली से पहले राजग में असंतोष जैसी स्थिति भी दिखी है. लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुक चिराग पासवान एक तरह नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठाया था. हालांकि पार्टी की ओर से यह स्पष्ट किया गया कि मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार को बनाए जाने से पार्टी नाराज नहीं है.
The post अमित शाह की आज बिहार में वर्चुअल रैली, इतने हजार स्थानों पर लोगों के सुनने का किया गया इंतजाम appeared first on AKHBAAR TIMES.