अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, रात को रिपोर्ट निगेटिव सुबह पॉजिटिव, ये है आगरा मॉडल

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना जांच के नाम पर हो रही लापरवाही पर सरकार को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.
अखिलेश यादव ने आगरा की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि रात को रिपोर्ट निगेटिव, सुबह पॉजिटिव. ये है सीएम-11 का बहुचर्चित आगरा मॉडल जिससे संक्रमण रोकने का उदाहरण दे रहे थे प्रधानमंत्री. उन्होंने कहा कि आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में सामने आई ये विवादित रिपोर्ट बड़ी लापरवाही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो.
Image credit- social mediaबता दें कि बुधवार देर रात एसएन मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में ताजगंज इलाके के लवली शर्मा को भर्ती कराया गया था. उसे मानसिक दिक्कत थी. उसका इलाज नॉन कोविड अस्पताल में चल रहा था. अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है.
उसका इलाज चल ही रहा था कि शनिवार दोपहर बाद अचानक उसके पॉजिटिव होने की जानकारी दे दी गई. आनन फानन में उसे कोविड-19 अस्पताल में भेज दिया गया. परिजनों का कहना है कि समझ ये नहीं आ रहा कि चंद घंटों में रिपोर्ट कैसे बदल गई. कोरोना संक्रमण के दौर में ऐसी लापरवाही सवालों के घेरे में है.
The post अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, रात को रिपोर्ट निगेटिव सुबह पॉजिटिव, ये है आगरा मॉडल appeared first on AKHBAAR TIMES.