‘अगड़ो को पिछड़ा’ बनाकर बनाया जा रहा शिक्षक, समाजवादी पार्टी ने कहा हाईकोर्ट के मौजूदा जजों की अगुवाई..

Share and Spread the love

image credit-social media69000 शिक्षक भर्ती को लेकर रोज हो रहे खुलासों के बाद विपक्ष ने भी राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधना चालू कर दिया है, सपा नेता सुनील सिंह साजन ने 69000 शिक्षक भर्ती की पारदर्शिता पर ही सवाल उठा दिए हैं, उन्होंने कहा कि 69000 शिक्षक भर्ती की यही पारदर्शिता है जिसका सीएम दावा कर रहे हैं?
अगड़ों को पिछड़ा बता कर नौकरी दी जा रही है और पिछड़ों को बाहर किया जा रहा है. पूरी भर्ती भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों से भरी है. इसकी हाइकोर्ट के मौजूदा जज की अगुवाई में जांच कर दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए!
इसके पहले सीएम योगी द्वारा पीआईएल डालकर भर्ती में रोड़ा अटकाने वाले युवाओं के खिलाफ उन्होंने बयान दिया था जिसको लेकर सपा नेता ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि योगीजी #69k_शिक्षक_भर्ती में न्याय की गुहार लगा रहे युवाओं को चंदा चोर बता रहे हैं।
लेकिन…’गुप्त गुरु दक्षिणा’ लेने वाली संघी मानसिकता से ग्रसित सरकार यह क्यों नहीं बताती कि हर परीक्षा में गलत सवाल, फर्जीवाड़ा करने, पिछडों का हक मार रहे भ्रष्ट अफसरों को बचाने वाला क्या है?

69000 शिक्षक भर्ती की यही पारदर्शिता है जिसका सीएम दावा कर रहे हैं? अगड़ों को पिछड़ा बता कर नौकरी दी जा रही है और पिछड़ों को बाहर किया जा रहा है। पूरी भर्ती भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों से भरी है। इसकी हाइकोर्ट के मौजूदा जज की अगुवाई में जांच कर दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए!
— Sunil Singh Yadav (@sunilyadv_unnao) June 7, 2020

The post ‘अगड़ो को पिछड़ा’ बनाकर बनाया जा रहा शिक्षक, समाजवादी पार्टी ने कहा हाईकोर्ट के मौजूदा जजों की अगुवाई.. appeared first on AKHBAAR TIMES.