बिहार की राजनीतिक बयानबाजी में कूदे अखिलेश, भाजपा की रैली पर कसा ये तंज

Share and Spread the love

कोरोना संकट के बीच भारत की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इस साल के अंत तक होने वाले चुनाव के प्रचार अभियान का शंखनाद गृहमंत्री अमित शाह आज वर्चुअल रैली के जरिए कर रहे हैं. इस रैली के लिए बड़े पैमाने पर इंतेजाम किए गए हैं.
बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि राज्य की 243 विधानसभा सीटों पर तकरीबन एक लाख लोगों को फेसबुक के जरिए जोड़ा जाएगा. भारतीय जनता पार्टी ने अमित शाह के भाषण को सुनाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के जरिए 72,000 से ज्यादा जगहों पर सुनने का इंतजाम किया है.

कोरोना संकट के बीच हो रही डिजिटल रैली को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने में जुट गए हैं. राजद और कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर निशाना साध रही हैं. अब इसी राजनीतिक बयानबाजी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव भी कूद गए हैं.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा बिहार में दूर से ही डिजिटल चुनावी रैली कर रही है क्योंकि उसने देश और देशवासियों की जो बर्बादी की है उसकी वजह से वो जनता के बीच सीधे जाने के लायक बची ही नहीं है. करोड़ों लोगों की ज़िंदगी को रास्ते पर लाने की तैयारी के बजाय भाजपाई चुनाव की तैयारी में जुट गये. शर्मनाक!

भाजपा बिहार में दूर से ही डिजिटल चुनावी रैली कर रही है क्योंकि उसने देश और देशवासियों की जो बर्बादी की है उसकी वजह से वो जनता के बीच सीधे जाने के लायक बची ही नहीं है.
करोड़ों लोगों की ज़िंदगी को रास्ते पर लाने की तैयारी के बजाय भाजपाई चुनाव की तैयारी में जुट गये. शर्मनाक!
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 7, 2020

The post बिहार की राजनीतिक बयानबाजी में कूदे अखिलेश, भाजपा की रैली पर कसा ये तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.