‘महात्मा’ सूद पर बिफरे संजय राउत ने कहा- एक झटके में बना दिया, बीजेपी ने साधा निशाना

Share and Spread the love

लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घर पहुंचाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की जमकर तारीफ हो रही है. कहा जा रहा है कि वह कामगारों और मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. लेकिन अब वह सियासी लपेटे में आ रहे हैं. शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने ‘महात्मा’ सूद की तारीफ पर सवाल उठाए हैं.
रविवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना में कहा कि कितनी चतुराई के साथ किसी को एक झटके में महात्मा बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि अचानक से एक नाम आता है और महात्मा तैयार हो जाता है.
संजय राहत ने अपने कॉलम में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान अचानक सोनू सूद नाम से नया महात्मा तैयार हो गया है. इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महात्मा बनाया जा सकता है? उन्होंने आगे कहा कि कहा जा रहा है कि सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों को दूसरे राज्यों में उनके घर पहुंचाया अर्थात् केंद्र और राज्य सरकार ने कुछ भी नहीं किया. इस कार्य के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भी महात्मा सूद को शाबाशी दी.
संजय राउत के इस बयान को लेकर बीजेपी नेता रामकदम ने उनकी आलोचना की है. साथ ही उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के संकट काल में इंसानियत के नाते मजदूरों को सड़क पर उतर के सहायता करने वाले सोनू सूद पर संजय राउत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण. खुद की सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम हो गयी?
आगे उन्होंने कहा कि यह सच्चाई सोनू सूद पर आरोप करके छुप नहीं सकती. जिस कामकी सराहना करने की आवश्यकता है उस पर भी आरोप?
The post ‘महात्मा’ सूद पर बिफरे संजय राउत ने कहा- एक झटके में बना दिया, बीजेपी ने साधा निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.