अमित शाह की रैली का राबड़ी देवी के नेतृत्व में राजद अनोखे ढंग से कर रही है विरोध, देखें वीडियो

Share and Spread the love

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही वहां की सियासत काफी गर्मा गई है. भाजपा आज से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत कर रही है तो विपक्षी दलों ने भी सरकार को घेरने के लिए कमर कस ली है. ये हालत तब है जब चुनाव की तारीखों का अता-पता नहीं है.
भारतीय जनता पार्टी ने जैसे ही गृहमंत्री अमित शाह की डिजिटल रैली का एलान किया वैसे ही राजद ने विरोध जताते हुए इसे गरीब अधिकार दिवस के रूप में मनाने का एलान कर दिया. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज राजद नेता और कार्यकर्ता थाली पीटों अभियान चलाकर भाजपा को घेरने का काम कर रहे हैं.
पटना में लालू आवास के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव सहित तमाम राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए थाली बजाई.

तेजस्वी यादव ने कहा कि खाली बर्तन अधिक शोर करता है. आज गरीबों का बर्तन खाली है और सरकार के पाप का घड़ा भरा चुका है. गरीबों, किसानों और मजदूरों को जितना सहन करना था उतना कर चुके. बिहार की उपेक्षित जनता अब और सहने को तैयार नहीं है.
उन्होंने कहा कि बिहार में हाहाकार मचा हुआ है और बीजेपी के नेता रैलियां कर रहे हैं. इन्हें गरीबों की कोई चिंता ही नहीं है. जिस डिजिटल तरीके का इस्तेमाल गरीबों को मदद पहुंचाने के लिए करना चाहिए था उसे रैली के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

तुम जो कर रहे हो गरीबों पर अत्याचार, ये है उसका प्रतिकार..! pic.twitter.com/ESzFyqmiFp
— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) June 7, 2020

The post अमित शाह की रैली का राबड़ी देवी के नेतृत्व में राजद अनोखे ढंग से कर रही है विरोध, देखें वीडियो appeared first on AKHBAAR TIMES.