पार्टी छोड़ने वाले कांग्रेस विधायकों पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा ऐसे नेताओं को…

Share and Spread the love

गुजरात की चार राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिससिला जारी है. मार्च में पांच विधायकों के इस्तीफे के बाद हाल में तीन और विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. अब इसे लेकर वहां की सियासत गर्माने लगी है.
एक के बाद एक कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से नाराज कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर अमर्यादित टिप्पणी कर डाली.
हार्दिक ने कहा कि जो लोग जनता के साथ धोखा करके, पैसों के लालच में, शाम, दाम, दंड, भेद की वजह से गए हैं ऐसे लोगों को जनता को अब चप्पलों से पीटना चाहिए.

उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जितने पैसे विधायकों को खरीदने पर खर्च किए जा रहे हैं उन पैसों से गरीबों का इलाज भी किया जा सकता था, कोरोना के मरीजों को वेंटिलेटर भी दिया जा सकता था मगर भाजपा की दिलचस्पी सत्ता हथियाने में है गरीबों की सेवा में नहीं.
बता दें कि राज्यसभा चुनाव मार्च के महीने में होना था मगर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसे टाल दिया गया. अब 19 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान होगा. माना जा रहा है कि अभी कई विधायक दल-बदल कर सकते हैं. कांग्रेस ने अपने विधायकों को बचाने के लिए रिजॉर्ट भेज दिया है.

Main maanta hoon ki jo log janta ke sath droh kar ke, paison ke laalach mein, saam-daam-dand-bhed ki wajah se gaye hain, aise logon ko, janta ko ab chappalon se peetna chahiye: Congress leader Hardik Patel on media reports about party MLAs joining BJP #Gujarat (06.06.2020) pic.twitter.com/28UKjIrjNJ
— ANI (@ANI) June 7, 2020

The post पार्टी छोड़ने वाले कांग्रेस विधायकों पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा ऐसे नेताओं को… appeared first on AKHBAAR TIMES.