नवजोत सिंह सिद्धू के ‘आप’ में जाने की ख़बरों पर भगवंत मान ने दिया ये बयान

Share and Spread the love

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की ख़बरें हाल ही में आई हैं. बताया गया कि सिद्धू के संपर्क में आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत किशोर हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने कहा है कि इस पर सिद्धू अपना रुख साफ़ करें. हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी से किसी भी नेता का सिद्धू से संपर्क नहीं है.
इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि प्रशांत किशोर ने उनसे इनकार किया है कि राज्य में 2022 के चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी में सिद्धू को ले जाने के लिए उन्होंने उनके साथ कोई चर्चा की. उन्होंने कहा कि सिद्धू हमारी पार्टी का हिस्सा हैं. वह दिल्ली नेतृत्व के संपर्क में है.
अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण चीजों से भ्रम पैदा होता है. वहीं भगवंत मां ने कहा है कि सिद्धू साहब को मामले पर अपना रुख साफ़ करना चहिये.
उन्होंने कहा कि हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि न तो दिल्ली में हमारे नेताओं ने उनसे संपर्क किया, न ही हमने उनसे कोई संपर्क किया है. कहा कि अगर कोई बिना शर्त के आना चाहे तो आप में स्वागत होगा.
दरअसल पिछले कुछ वक्त से नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच मनमुटाव माना जा रहा है. इसको लेकर सिद्धू में दिल्ली नेतृत्व से मुलाकात भी की थी.
The post नवजोत सिंह सिद्धू के ‘आप’ में जाने की ख़बरों पर भगवंत मान ने दिया ये बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.