मध्यप्रदेशः टिकट बंटवारे को लेकर बढ़ी कांग्रेस में टेंशन, कई नेताओं ने दी इस्तीफे की धमकी!

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में होने वाली 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के कांग्रेरस और बीजेपी दोनों ने ही तैयारियों को जोर शोर से शुरु कर दिया है. कांग्रेस में भी टिकट बंटवारें को लेकर काफी संकट है. सिंधिया के खेमे के लोगों को मात देने के लिए कांग्रेस अपने पुराने बागियों पर चांल लेने की तैयारी में हैं. लेकिन बागियों की एंट्री को लेकर कांग्रेस में एकमत नहीं हैं.
जिसके बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने स्पष्ट किया है कि सर्वे के आधार पर टिकट का फैसला किया जाएगा. गौरतलब है कि उपचुनाव की सभी सीटों पर पूर्व सीएम कमलनाथ अभी समीक्षा में जुटे हुए हैं. इसके साथ ही वे जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश में लगे हुए हैं.
image credit-social mediaप्रेमचंद्र गुड्डू की ही तरह भिंड के मेहगांव सीट से राकेश सिंह चतुर्वेदी को टिकट देने की चर्चा है. उन्होंने क्षेत्र में चुनाव की तैयारी को भी शुरु कर दिया है. लेकिन कांग्रेस नेता उनको टिकट ना देने के पक्ष में हैं, उनका माना है कि पहले उनको पार्टी के लिए काम करना चाहिए इसके बाद ही टिकट दिया जाना चाहिए.
कांग्रेस नेताओं का मानना है कि राकेश सिंह चतुर्वेदी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण ही नहीं की है. वो सिर्फ चुनावों के दौरान ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंच पर आए थे.
The post मध्यप्रदेशः टिकट बंटवारे को लेकर बढ़ी कांग्रेस में टेंशन, कई नेताओं ने दी इस्तीफे की धमकी! appeared first on AKHBAAR TIMES.