प्रियंका गांधी ने पीएम केयर फंड पर उठाए सवाल, कहा जब जनता त्राहिमाम कर रही तब सौ-सौ रूपये…

Share and Spread the love

देश इस वक्त कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है. कोरोना से इस जंग में केंद्र की ओर से पीएम केयर फंड बनाया गया, जिसमें लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दान कर सकें. इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने मांग की है कि प्रधानमंत्री केयर फंड की सरकारी ऑडिट कराई जाए.
प्रियंका गांधी वाड्रा ने साथ ही सरकार से 68 हजार करोड़ का हिसाब माँगा है. उनका कहना है कि देश से भाग चुके चोरों के 68 हजार करोड़ माफ़ करते हुए उसका भी हिसाब होना चाहिए.
ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा कि जब जनता त्राहिमाम कर रही है. राशन, पानी, नकदी की किल्लत है और सरकारी महकमा सबसे सौ-सौ रूपये पीएम केयर के लिए वसूल रहा है. तब हर नजरिए से उचित रहेगा कि पीएम केयर की सरकारी ऑडिट भी हो?
आगे उन्होंने कहा कि देश से भाग चुके बैंक चोरों के 68 हजार करोड़ माफ़ हुए उसका हिसाब होना चाहिए. संकट के समय जनता के सामने पारदर्शिता महत्वपूर्ण है. इसमें दोनों जनता और सरकार की भलाई है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में भदोही जिले के जिलाधिकारी के कथित आदेश को साझा किया है, जिसमें 100-100 रूपये के योगदान की बात कही गयी है.

एक सुझाव:
जब जनता त्राहिमाम कर रही है। राशन, पानी, नकदी की किल्लत है। और सरकारी महकमा सबसे सौ सौ रुपए पीएम केयर के लिए वसूल रहा है तब हर नजरिए से उचित रहेगा कि पीएम केयर की सरकारी ऑडिट भी हो?
देश से भाग चुके बैंक चोरों के 68,000 करोड़ माफ हुए उसका हिसाब होना चाहिए।..1/2 pic.twitter.com/NLnA27CmR3
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) May 2, 2020

The post प्रियंका गांधी ने पीएम केयर फंड पर उठाए सवाल, कहा जब जनता त्राहिमाम कर रही तब सौ-सौ रूपये… appeared first on AKHBAAR TIMES.