बिहार की पोस्टर पॉलिटिक्स में पप्पू यादव की एंट्री, सड़कों पर दिखा कुछ इस तरह का नजारा

Share and Spread the love

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले वहां का सियासी पारा चढ़ने लगा है. बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले बिहार में पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई. राजद, जदयू बीजेपी के बाद जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव भी इसमें कूद पड़े हैं.
बिहार की सड़कों पर अलग-अलग पोस्टर देखे जा सकते हैं. बीजेपी ने अमित शाह की रैली के पोस्टर लगाए तो राजद नेता तेजस्वी यादव कल खुद सड़कों पर उतरे और सीएम नितीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्होंने खुद ही बैनर लगाने शुरू कर दिए.

इसके बाद आज सुबह जेडीयू की तरफ से लालू यादव को लेकर एक पोस्टर लगाया गया जिसमें लिखा था कैदी बजाएं थाली जनता बजाए ताली. अभी ये सब चल ही रहा था कि इसी बीच जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने भी इसमें एंट्री की और बिहार बचा लो मौका है के नारे के पोस्टर लगवा दिए.
उन्होंने आह्वाहन किया कि आज सभी लोग फेसबुक लाइव के माध्यम से बिहार सरकार की जन विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करें और ट्विटर पर बिहार बचा लो मौका है के हैशटैग के साथ ट्वीट करें. पोस्टर पॉलिटिक्स से बिहार की सड़कों का नजारा ही बदल गया. कई जगह तो सभी दलों के पोस्टर आसपास दिखाई दे रहे हैं.
The post बिहार की पोस्टर पॉलिटिक्स में पप्पू यादव की एंट्री, सड़कों पर दिखा कुछ इस तरह का नजारा appeared first on AKHBAAR TIMES.