सिंधिया पर बोले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कहा वो मेरे बेटे समान, मुझे दुख है जिन लोगों ने उनको चुनाव..

Share and Spread the love

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज भोपाल में आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से छोड़़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को चेताते हुए कहा कि जैसा मान-सम्मान और जिम्मेदारी कांग्रेस में मिलती आई है वैसी जिम्मेदारी बीजेपी में मिलेगी उन्हें नहीं लगता है. कहा कि सिंधिया तो मेरे बे़टे समान हैं.
लेकिन उनके पार्टी छोड़ने से उनको दुख हुआ है, लेकिन उससे ज्यादा दुख हमें तब हुआ जब पचा चला कि वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं. जिस पार्टी के लोगों ने उनको चुनाव हराया. लेकिन शायद उनको पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होने की जल्दबाजी थी.

दिग्विजय सिंह ने जोर देते हुए कहा कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो मुरैना से मंदसौर तक अपने कार्यकर्ताओं को पद देते और दिलवाने का काम करते थे मगर अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि बीजेपी में नेताओं की नहीं संघ की चलती है. उनको आने वाले दिनों में पार्टी और सरकार में कोई पद मिलेगा या सम्मान मिलेगा मुझो तो नहीं लगता.
कांग्रेस की ओर से राज्यसभा का चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने कहा कि गुजरात में जिस तरीके से कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त की जा रही है. लेकिन एमपी में ऐसा संभव नहीं हैं क्योंकि यहां के विधायक लालची नहीं हैं जो लालची थे वो पहले ही जा चुके हैं. विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने जनता से अपील की इन चुनावों में लालची लोगों को चुनाव में हराएं और लोकतंत्र को बचाए.
The post सिंधिया पर बोले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कहा वो मेरे बेटे समान, मुझे दुख है जिन लोगों ने उनको चुनाव.. appeared first on AKHBAAR TIMES.