अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, बोले ‘बस काम ही काम आता है’

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसपा मुखिया अखिलेश यादव ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पिता मुलायम सिंह यादव के साथ एक तस्वीर शेयर की है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पिता मुलायम सिंह यादव के साथ एक तस्वीर शेयर की है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर पर भड़के लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि ऊंची-ऊंची बातों का क्या फायदा, बस काम ही है जो काम आएगा. इस तस्वीर में अखिलेश अपने घर पर पिता मुलायम सिंह यादव और एक अन्य शख्स के साथ बातचीत कर रहे हैं.
अखिलेश की एस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसमें एक यूजर ने लिखा-अखिलेश का काम बोलता है लेकिन सिर्फ उसके घर में हैं. आलीशान काम करवाया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यहां कितनी टोटी चुरा कर लगाई है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखता है अखिलेश भैय्या से बहुत कुछ सीखना बाकी है. जैसे कि कैसे आलीशान बंगले में रहकर समाजवाद की लड़ाई लड़ी जाती है.
एक ट्विटर यूजर न लिखा ऊंचे-ऊंचे महलों में छोटी-छोटी बातें करना से क्या फायदा? गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कहा कि भाजपा राज में खाता न बही, जो पीएम कहें वही सही की तर्ज पर काम चल रहा है. केंद्रीय बजट रहे हों या राहत पैकेजों की घोषणा, उनका व्यौरा गायब रहता है.

ऊँची ऊँची बातों का क्या फ़ायदा
बस काम ही है जो काम आएगा pic.twitter.com/xTlfNZn2Qa
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 7, 2020

The post अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह के साथ शेयर की तस्वीर, बोले ‘बस काम ही काम आता है’ appeared first on AKHBAAR TIMES.