वर्चुअल रैली में अमित शाह ने बताया, इस काम में कच्चे हैं नीतीश कुमार

Share and Spread the love

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पहली बार वर्चुअल रैली को रविवार को संबोधित किया. अपनी इस रैली में अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा 6 साल में किए गए कामों का जिक्र किया. साथ ही बिहार के विपक्ष पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रसिद्धि लेने के मामले में कच्चा बताया.
उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने भी कोरोना पीड़ितों के लिए काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. करीब 21 लाख  लाभार्थी के खाते में 210 करोड़ रूपये भेजे गए. राशन कार्ड धारकों के खाते में 1110 करोड़ रूपये भेजे गए.
उन्होंने कहा कि राज्य के बाहर फंसे भारतीयों के खाते में 203 करोड़ रूपये भेजा गया. कक्षा एक से 8 तक के छात्रों के खाते में 3231 करोड़ रूपये भेजा. क्षतिपूर्ति किसानों के खाते में 417 करोड़ रूपये भेजा. फसल सहायता के मद में 270 करोड़ रूपये भेजा. कुल मिलकार बिहार जैसे राज्य ने खजाना खोलकर काम किया.
शाह ने आगे कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग के दौरान इस राज्य ने अब तक 8529 करोड़ रूपये लोगों के खाते में सीधे पहुंचाने का काम किया है. इसलिए कहना चाहता हूं कि नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी दोनों प्रसिद्धि करने में थोड़े कच्चे हैं.
उन्होंने कहा कि वे रोड पर जाकर थाली नहीं बजाते हैं. वे चुपचाप सहायता के लिए काम करने वाले लोग हैं. शाह ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशिल कुमार मोदी के नेतृत्व में बिहार ने बहुत अच्छे तरीके से यह युद्ध लड़ा है.
The post वर्चुअल रैली में अमित शाह ने बताया, इस काम में कच्चे हैं नीतीश कुमार appeared first on AKHBAAR TIMES.