मुलायम सिंह की पौत्रवधू ने किया ट्वीट, कहा अहीर रेजीमेंट बनें या सारी जातीय रेजीमेंट को भंग किया जाए

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-S0CIAL MEDIAभारतीय सेना में अहीर रेजीमेंट बनाने की मांग ने रविवार को अचानक जोर पकड़ लिया. देखते ही देखते कुछ ही समय में ट्विटर पर अहीर रेजीमेंट हक है हमारा ट्रेंड करने लगा. इसी के समर्थन में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पौत्र और मैनपुरी से पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव की पत्नी राज लक्ष्मी यादव ने भी ट्वीट कर अहीर रेजीमेंट के समर्थन में आवाज को बुलंद किया.
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी राजलक्ष्मी ने लिखा कि अहीर रेजिमेंट बात जातिवाद है ही नहीं, अहीर रेजिमेंट के अलावे कई जातीय रेजिमेंट हैं. तो अहीर रेजिमेंट जातिवाद कैसे? सरकार को चाहिए कि वो या तो अहीर रेजिमेंट दे या फिर सारे जातीय रेजिमेंट भंग करे.
राजलक्ष्मी के इस ट्वीट को 760 से ज्या लोगों ने रिट्वीट किया है तो वहीं साढे तीन हजार लोगों से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी लोकसभा चुनाव के पहले इस मुद्दे को हवा दी थी. उन्होंने इस दौरान कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो अहीर रेजीमेंट का गठन करेंगे.

अहीर रेजिमेंट बात जातिवाद है ही नहीं, अहीर रेजिमेंट के अलावे कई जातीय रेजिमेंट हैं। तो अहीर रेजिमेंट जातिवाद कैसे? सरकार को चाहिए कि वो या तो अहीर रेजिमेंट दे या फिर सारे जातीय रेजिमेंट भंग करे। #अहीर_रेजिमेंट_हक़_है_हमारा
— Raj Lakshmi Yadav (@Rajlakshmiyadav) June 7, 2020

The post मुलायम सिंह की पौत्रवधू ने किया ट्वीट, कहा अहीर रेजीमेंट बनें या सारी जातीय रेजीमेंट को भंग किया जाए appeared first on AKHBAAR TIMES.