अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा बिहार की वर्चुअल रैली में 150 करोड़ खर्च कर विपक्ष…

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार से बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी है. गृहमंत्री और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल डिजिटल रैली कर इसका शंखनाद कर दिया. हालांकि अभी तक चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है.
कोरोना संकट के चलते भातरीय जनता पार्टी ने इस बार तकनीक का सहारा लेते हुए डिजिटल रैली आयोजित की. इसके लिए पूरे बिहार में 72 हजार एलईडी स्क्रीन लगाने की बात कही गई. इसके अलावा लोगों को फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए इससे जोड़ने का दावा किया जा रहा है.

भाजपा की रैली से बिहार का सियासी पारा चढ़ गया और राजद सहित तमाम विपक्षी दलों ने इसका खुलकर विरोध भी किया. राजद ने इस रैली के जवाब में गरीब अधिकार दिवस मनाते हुए थाली पीटी. इसी बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा.
अखिलेश यादव ने कहा कि झारखंड में बुरी तरह चुनाव हार चुकी भाजपा बिहार में भी जनता का विरोधी रुख़ समझ रही है, इसीलिए वो 150 करोड़ रुपए की ‘वर्चुअल रैली’ करके अपने धन-बल का प्रदर्शन कर विपक्ष का मनोबल तोड़ना चाहती है. बिहार में भाजपा का तथाकथित गठबंधन गुटबाज़ी और परस्पर अविश्वास का त्रिकोण बन गया है.

झारखंड में बुरी तरह चुनाव हार चुकी भाजपा बिहार में भी जनता का विरोधी रुख़ समझ रही है, इसीलिए वो 150 करोड़ रुपए की ‘वर्चुअल रैली’ करके अपने धन-बल का प्रदर्शन कर विपक्ष का मनोबल तोड़ना चाहती है. बिहार में भाजपा का तथाकथित गठबंधन गुटबाज़ी और परस्पर अविश्वास का त्रिकोण बन गया है. pic.twitter.com/XrRZsrtUe2
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 8, 2020

The post अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा बिहार की वर्चुअल रैली में 150 करोड़ खर्च कर विपक्ष… appeared first on AKHBAAR TIMES.