अखिलेश बोले, भाजपा ने सपा सरकार की इस योजना को बंद करके युवाओं का भविष्य किया बर्बाद

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं. किसी न किसी बहाने वो भाजपा सरकार पर तंज कसते ही रहते हैं.
अबकी बार उन्होंने सरकार पर युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का आरोप लगा दिया. इस बार उन्होंने बीजेपी को घेरने के लिए समाजवादी सरकार में चलाई जा रही लैपटॉप योजना का सहारा लिया.
अखिलेश यादव ने कहा कि यदि उप्र की रूढ़िवादी भाजपा सरकार वैज्ञानिक-दृष्टिकोण के ख़िलाफ़ दुराग्रह न रखते हुए सपा की लैपटॉप बाँटने की दूरदर्शी योजना जारी रखती तो कोरोनाकाल में शिक्षा गाँव-गाँव तक पहुँचती रहती. इस भाजपाई गलती ने युवाओं का 1 साल बर्बाद कर दिया है, जिसका जवाब ये पीढ़ी आगामी चुनाव में देगी.
File pic

बता दें कि अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री रहते समाजवादी लैपटॉप वितरण योजना की शुरूआत की थी. इस योजना के तहत 18 लाख लैपटॉप बांटने का दावा किया गया था. अखिलेश की इस योजना का लाभ युवाओं को हुआ था.

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद इस योजना को बंद कर दिया गया हालांकि भाजपा ने भी छात्रों को लैपटॉप के साथ एक जीबी मुफ्त डाटा देने का वादा अपने चुनावी घोषणापत्र में किया था.

यदि उप्र की रूढ़िवादी भाजपा सरकार वैज्ञानिक-दृष्टिकोण के ख़िलाफ़ दुराग्रह न रखते हुए सपा की लैपटॉप बाँटने की दूरदर्शी योजना जारी रखती तो कोरोनाकाल में शिक्षा गाँव-गाँव तक पहुँचती रहती. इस भाजपाई गलती ने युवाओं का 1 साल बर्बाद कर दिया है, जिसका जवाब ये पीढ़ी आगामी चुनाव में देगी. pic.twitter.com/0b2R8lFjKa
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 7, 2020

The post अखिलेश बोले, भाजपा ने सपा सरकार की इस योजना को बंद करके युवाओं का भविष्य किया बर्बाद appeared first on AKHBAAR TIMES.