दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ी, हुए क्वारंटीन, होगी कोरोना जांच

Share and Spread the love

कोरोना वायरस ने देश और दुनिया में कहर बरपा रखा है. दुनिया में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख 25 हजार 253 पहुंच गया है जबकि भारत में कोरोना प्रभावितों की संख्या 2 लाख 56 हजार 611 हो गई है. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका है. यहां 19 लाख 42 हजार 363 लोगों को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है.
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ताजा जानकारी मिली है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ गई है. कोरोना के शक के चलते उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है.

आम आदमी पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है कि मंगलवार को केजरीवाल की कोरोना जांच होगी. रविवार दोपहर के बाद उन्होंने किसी से मुलाकात नहीं की है. रविवार दोपहर उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से बातचीत की. इसके बाद से उनकी सभी मीटिंग रद्द कर दी गई.
आप नेता जरनैल सिंह ने कहा कि डकेजरीवाल की तबियत खराब है, डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें कवारंटाइन किया गया है, कल उनका कोविड टेस्ट होगा. हम सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं. बता दें कि केजरीवाल को खांसी की बहुत पुरानी शिकायत है. कई बार वो इसका इलाज करा चुके हैं.

मुख्यमंत्री को कल से थोड़ा बुखार और गले में दर्द है।कल दोपहर से उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर रखा है।डॉक्टर ने सलाह दी है कि कल उनका कोरोना टेस्ट होगा।हम सब ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वे सकुशल रहें और जल्दी से स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटे: दिल्ली के डिप्टीCMमनीष सिसोदिया pic.twitter.com/9dh7qTFzxa
— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 8, 2020

The post दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ी, हुए क्वारंटीन, होगी कोरोना जांच appeared first on AKHBAAR TIMES.