भाजपा की डिजिटल रैली फ्लॉप शो, राजद थाली बजाकर म्यूजीशियन की भूमिका मेंः ललित मोहन

Share and Spread the love

वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ललित मोहन सिंह ने भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय गृहमंत्री की वर्चुअल रैली पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए का शंखनाद सुपर फ्लॉप साबित हुआ है.
वीएसपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की वर्चुअल रैली बिहार की जनता के लिए एक मनोरंजक कार्यक्रम से अधिक कुछ नहीं था. उन्होंने कहा कि इस नाटक में तीन नाट्य मंडली जनता का मनोरंजन करने की कोशिश कर रही थी. एक ओर जहां भाजपा हजार किलोमीटर की दूरी से जनता से जुड़ने का नाटक कर रही थी वहीं राजद थाली बजाकर इस नाटक में म्यूजिशियन की भूमिका में थी.
कांग्रेस के पास बिहार में करने के लिए कुछ खास है नहीं, फिर भी अतिथि कलाकार की भूमिका निभाते हुए कांग्रेस ने भी जमीन से उपर उठ आसमान में गुब्बारा उड़ाकर अपनी हैसियत का प्रदर्शन किया.
उन्होंने कहा शाह जी, राजनीति रियल होती है वर्चुअल नहीं. लेकिन बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा चूंकि रियल नहीं है इसलिए इनका कार्यक्रम भी आभासी होने लगा. सत्ता से दूर रहने के कारण राजद की स्थिति वैसे भी थाली और छाती पीटने से अधिक की है नहीं. और, कांग्रेस के बारे में पूरी दुनिया जानती है कि ये जमीन पर अब कहीं नहीं हैं, लिहाजा इनका राजनीतिक प्रदर्शन भी अब आसमानी ही रह गया. कांग्रेस को ती अब बिहार में लालू के बच्चे भी तवज्जो नहीं देते.

ललित मोहन ने कहा कि भाजपा को बिहार में अपनी राजनीतिक जमीन का अहसास नहीं है. इस बात को तस्दीक करता अमित शाह का बयान है. शाह जी, आप कोरोना के मद्देनजर ही बिहार में मचे लूट की जानकारी अगर इकट्ठा कर लेते तो आप शर्म से जमीन में समा जाते. आंकड़ों के आधार पर बिहार के विकास को लेकर आपका बयान हास्यस्पद है.
उन्होंने कहा बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय. ये 10 करोड़ रूपया में पटना के प्रतिष्ठित आईजीआईएमएस अस्पताल मे 100 कमरे का हॉस्टल बनवा रहे हैं. अर्थात 10 लाख रुपये में एक कमरा. मान्यवर, ये 5 स्टार होटल बन रहा है या हॉस्टल ?
वंचित समाज पार्टी यह जानना चाहती है कि इस 10 करोड़ रुपया में भाजपा को कितना अंशदान मिला और पाण्डेय जी को कितना? वैसे भी राष्ट्रीय स्तर पर आपकी पार्टी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को कुछ घरानो की अर्थव्यवस्था में तब्दील कर दिया है.
कुल मिलाकर रविवार का शो जसपाल भट्टी का फ्लॉप शो के बराबर था, जिसमें सुनने समझने के लिए कुछ खास नहीं, बस जनता के लिए मनोरंजन ही मनोरंजन था.
The post भाजपा की डिजिटल रैली फ्लॉप शो, राजद थाली बजाकर म्यूजीशियन की भूमिका मेंः ललित मोहन appeared first on AKHBAAR TIMES.