कांग्रेस ने सिंधिया पर कसा तंज, अपमान करना बीजेपी की आदत, सहन करना सिंधिया जी की जरुरत

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सूबे के कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों ने तैयारियों को शुरु कर दिया है. बीजेपी ने इसी के तहत राज्य में संचालन समिति और प्रबंध समिति की घोषणा की है, संचालन समिति में पार्टी ने 22 कद्दावर नेताओं को रखा है. जिसमें प्रबंध समिति में प्रदेश के 18 नेता है.
हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी संचालन समिति में शामिल किया गया है. बीजेपी में जाने के बाद पहली बार किसी सांगठनिक समिति में सिंधिया को शामिल किया गया है. संचालन समिति में कुल 22 नेताओं को जगह मिली है.
सिंधिया इस सूची में छठे नंबर पर है. इसे लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है. क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया से ऊपर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का नाम है. ऐसे में ये सवाल उठता है कि क्या पार्टी में सिंधिया का पद कैलाश से क्या नीचे है. हाल ही में  बीजेपी ने संचालन समिति की सूची जारी की है.
इस सूची में पहले नंबर पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा है. दूसरे नंबर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, तीसरे पर केंद्रीय मंत्री थावरचंद्र गहलोत, चौथे पर नरेंद्र सिंह तोमर, पांचवे पर कैलाश विजयवर्गीय और छठे नंबर पर सिंधिया हैं. संचालन समिति की सूची पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि अपमान करना बीजेपी की आदत, सहन करना सिंधिया जी की ज़रूरत;
बीजेपी की चुनाव समिति में सिंधिया जी को छठे नंबर पर जगह मिली है।
—कहाँ तो कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के बग़ल में स्थान और कहा प्रदेश स्तर पर भी इतने निचले क्रम में जगह..?
आख़िर इतना सम्मान हज़म कैसे हो रहा है..?

अपमान करना बीजेपी की आदत,
सहन करना सिंधिया जी की ज़रूरत;
बीजेपी की चुनाव समिति में सिंधिया जी को छठे नंबर पर जगह मिली है।
—कहाँ तो कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के बग़ल में स्थान और कहा प्रदेश स्तर पर भी इतने निचले क्रम में जगह..?
आख़िर इतना सम्मान हज़म कैसे हो रहा है..? pic.twitter.com/IYvMxo8nh0
— MP Congress (@INCMP) June 7, 2020

The post कांग्रेस ने सिंधिया पर कसा तंज, अपमान करना बीजेपी की आदत, सहन करना सिंधिया जी की जरुरत appeared first on AKHBAAR TIMES.