उपराज्यपाल ने बदला दिल्ली सरकार का फैसला तो बोले केजरीवाल, आपने समस्या खड़ी कर दी…

Share and Spread the love

कोरोना संकट के बीच दिल्ली में एक आर फिर केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल आमने-सामने आ गए हैं. उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार के उस फैसले को बदल दिया जिसमें कहा गया था कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज होगा.
उपराज्यपाल के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एलजी साहब के आदेश ने दिल्ली के लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या और चुनौती पैदा कर दी है. देशभर से आने वाले लोगों के लिए कोरोना महामारी के दौरान इलाज का इंतेजाम करना बड़ी चुनौती है. शायद भगवान की यही मर्जी है कि हम पूरे देश की सेवा करें. हम सबके इलाज का इंतेजाम करने की कोशिश करेंगे.

आम आदमी पार्टी की ओर से आरोप लगाया कि ये सब बीजेपी के इशारे पर दिल्ली सरकार को परेशान करने के लिए किया जा रहा है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की राज्य सरकारें पीपीई किट और वेंटिलेटर घोटालों में व्यस्त हैं. दिल्ली सरकार अच्छा काम कर रही तो बीजेपी से ये देखा नहीं जा रहा है.
बीजेपी नेता और सांसद गौतम गंभीर ने उपराज्यपाल के फैसले की सराहना करते हुए इसे उत्कृष्ट कदम करार दिया. उन्होंने कहा कि भारत एक है और हमें मिलकर कोरोना को हराना है.

LG साहिब के आदेश ने दिल्ली के लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या और चुनौती पैदा कर दी है
देशभर से आने वाले लोगों के लिए करोना महामारी के दौरान इलाज का इंतज़ाम करना बड़ी चुनौती है।शायद भगवान की मर्ज़ी है कि हम पूरे देश के लोगों की सेवा करें।हम सबके इलाज का इंतज़ाम करने की कोशिश करेंगे
— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) June 8, 2020

The post उपराज्यपाल ने बदला दिल्ली सरकार का फैसला तो बोले केजरीवाल, आपने समस्या खड़ी कर दी… appeared first on AKHBAAR TIMES.