तेजस्वी यादव की शर्ट को लेकर जेडीयू नेता ने पूछा सवाल, लगाया ये आरोप

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं बिहार की सियासत में आरोप प्रत्यारोप बढ़ रहे हैं. अब राजद नेता तेजस्वी यादव की शर्ट को लेकर जेडीयू नेता न उनपर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव की शर्ट को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि गरीबों का नेता बताने वाले तेजस्वी इतनी मंहगी शर्ट पहनते हैं.
निखिल मंडल ने शर्ट के ब्रांड के साथ तेजस्वी की फोटो लगाकर सोशल मीडिया पर सवाल पूछा है. तस्वीर में तेजस्वी की शर्ट की तुलना करते हुए उस ब्रांड की शर्ट दिखाई गयी है.
दिखाई गयी तस्वीर में शर्ट की कीमत 47 हजार रूपये है. निखिल मंडल ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके पहले भी तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन चार्टर्ड प्लेन में मनाकर केक काटा था और ये साफ़ कर दिया कि वह गरीबी की सिर्फ बातें करते हैं लेकिन उन्हें गरीब से कोई मतलब नहीं है.

46 एसी में रहने वाले,बिसलेरी से हाथ धोने वाले,चार्टर्ड प्लेन में बर्थडे मनाने वाले,अरमानी के कपड़े पहनने वाले @yadavtejashwi गरीब अधिकार दिवस मनाकर गरीबों के हितैषी बनने का ढोंग रच रहे हैं.
जब भी मौका मिला तो इन्होंने अपनी गरीबी मिटाई और मॉल-माल,करोड़ों का संपत्ति के मालिक बन गए. pic.twitter.com/ICVLQAYlpp
— Nikhil Mandal (@nikhilmandalJDU) June 7, 2020

जिस शर्ट को लेकर जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर निशाना साधा है. वह शर्ट पहनकर तेजस्वी ने कुछ दिन पहले फेसबुक लाइव किया था. उसी फोटो को निकाल निखिल मंडल ने सवाल पूछा है.
राजद का जवाब 
निखिल मंडल के आरोप पर राजद की ओर से जवाब दिया गया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव की सक्रियता से सत्ताधारी दल के लोगों में बौखलाहट है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब कैसे दें ये सर्कार के लोगों को समझ नहीं आ रहा है.
The post तेजस्वी यादव की शर्ट को लेकर जेडीयू नेता ने पूछा सवाल, लगाया ये आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.