मध्य प्रदेश कांग्रेस में तकरार, अजय सिंह ने कहा दिग्विजय किस हैसियत से मेरा विरोध कर रहे

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. जिसको लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू करदी हैं. इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस में उम्मीदवारी को लेकर तकरार होती नजर आ रही है. मेहगांव विधानसभा सीट पर पार्टी की ओर से उम्मीदवार कौन होगा इसको लेकर पार्टी दो खेमों में बटती दिख रही है.
चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी को उम्मीदवार बनाए जाने का पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने विरोध जताया है. वहीँ राकेश सिंह ने जवाब देते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह किस हैसियत से उनका विरोध कर रहे हैं.
चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि दिग्विजय सिंह किस हैसियत से मेरे नाम का विरोध कर रहे हैं. वे वर्तमान में कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं और यदि उनको आपत्ति जतानी है तो उचित प्लेटफार्म में आपत्ति जताएं.
आगे उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह, अजय सिंह और डॉ. गोविन्द सिंह लगातार उनका विरोध कर रहे हैं. अजय सिंह तो लगातार तीन चुनाव हार चुके हैं, वे मुझसे ज्यादा खुद की चिंता करें. उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. कांग्रेस जिसको चाहे टिकट दे दे.
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में कहा था कि राकेश सिंह चतुर्वेदी को टिकट नहीं मिलनी चाहिए. यह बात उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से कही थी.
The post मध्य प्रदेश कांग्रेस में तकरार, अजय सिंह ने कहा दिग्विजय किस हैसियत से मेरा विरोध कर रहे appeared first on AKHBAAR TIMES.