वर्चुअल रैली के जरिए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा गरीबों के हक पर…

Share and Spread the love

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह आज डिजिटल रैली के जरिए पश्चिम बंगाल की जनता से संवाद कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बजर्नी को निशाने पर लेते हुए कहा वो गरीबों के हम पर डाका डालना बंद करें.
शाह की इस रैली को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. अमित शाह ने अपने संबोधन में क्या कुछ कहा ये हैं प्रमुख बातें-
मैं बंगाल की जनता को ये कहना चाहता हूं कि भले ही भाजपा को 303 सीटें देशभर से मिली है। लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए सबसे महत्वपूर्ण है बंगाल की 18 सीटों पर मिली विजय.
ममता दी आप हमारा हिसाब मांगती हो, मैं तो हिसाब लेकर आया हूं लेकिन आप भी कल प्रेस कांफ्रेंस करके अपनी सरकार का हिसाब दीजिए.

जब जन सम्पर्क और जन संवाद का इतिहास लिखा जाएगा तो नड्डा के नेतृत्व में भाजपा द्वारा किया गया virtual rallies का ये प्रयोग एक विशेष अध्याय के रूप में लिखा जाएगा.
मोदी जी 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनें और 2019 में फिर से जनादेश प्राप्त किया और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष समाप्त हुआ है. ये 6 साल भारत को हर तरीके से आगे बढ़ाने के 6 साल रहे हैं. ये 6 साल भारत की समस्याओं का समाधान करने के रहे हैं.

यूपीए ने 10 साल में एक बार 3.5 करोड़ किसानों का 60 हजार करोड़ रुपये का ऋण माफ किया, लेकिन आंकड़े कुछ और है. मोदी जी ने 9.5 करोड़ किसानों के बैंक अकाउंट में 72 हजार करोड़ रुपये पहुंचाने का काम किया है. साल हर किसान को 6 हजार रुपया पहुंचाया जा रहा है.
मैं करोड़ों बंगालवासियों से कहना चाहता हूं कि आपने कम्युनिस्ट और तृणमूल दोनों को आजमाया है. एक मौका भाजपा को दीजिए, हमारी पांच साल की सरकार के बाद बंगाल में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, घुसपैठ, परिवारवाद, बेरोजगारी समाप्त हो जाएगी.
The post वर्चुअल रैली के जरिए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा गरीबों के हक पर… appeared first on AKHBAAR TIMES.