कोरोना के शक के चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां अस्पताल में भर्ती, मिले ये लक्षण

Share and Spread the love

देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक भारत में 2 लाख 66 हजार 598 लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. ये आंकडा तेजी से बढ़ रहा है. हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से 1 लाख 29 हजार 215 लोग ठीक हो चुके हैं.
कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच ताजा जानकारी सामने आ रही है कि भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को भी कोरोना जैसे लक्षण पाए जाने के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को गले में दर्द, सांस लेने में दिक्कत, घबराहट, चक्कर, सिरदर्द की शिकायत है. इसी के चलते आज दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. दोनों की कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिती साफ हो पाएगी.

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना के शक के होम क्वारंटीन में रह रहे हैं. आज उनका कोरोना सैंपल लिया गया है. जल्द ही रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा कि वो पॉजिटिव हैं या निगेटिव.
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हाल में ही कांगेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनके साथ कई और विधायकों ने भी कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था. इसके बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी और शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री बन गए थे.
The post कोरोना के शक के चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां अस्पताल में भर्ती, मिले ये लक्षण appeared first on AKHBAAR TIMES.