योगी सरकार पर अखिलेश का तंज, कहा- जाते-जाते युवा को दिव्य-दान दे जाएं तो विदाई मुस्कुरा कर होगी

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश के प्राइमरी स्कूलों में 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में अभ्यर्थियों का फर्जी तरीके से पास होने का मामला सामने आने के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हुआ है. योगी आदित्यनाथ सरकार ने मामले की जांच यूपी एसटीएफ को सौंपी है. इस बीच इसको लेकर सियासत भी गरमा गयी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने इसे व्यापम घोटाले की तरह बताया है.
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी मामले की सीबीआई से जाँच कराने की मांग की है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सरकार पर निशाना साधा है.
राज्य की योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए लिखा कि उप्र की भाजपा सरकार में इन्वेस्टमेंट समिट्स व डिफेन्स एक्सपो का कागजी इवेंट न निवेश ला सका न रोजगार. यदि मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक, वीडीओ, एलटी, एटीए व यूपीपीएससी की अन्य नौकरियां अटकाए-लटकाएं न, जाते-जाते नौकरियों का दिव्य दान दे जाएं तो युवा उनकी विदाई मुस्कुरा कर करेंगे.

उप्र की भाजपा सरकार में इन्वेस्टमेंट समिट्स व डिफ़ेंस एक्सपो का काग़ज़ी इवेंट न निवेश ला सका न रोज़गार। यदि मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक, VDO, LT, ATA व UPPSC की अन्य नौकरियाँ अटकाएँ-लटकाएँ ना और जाते-जाते नौकरियों का ‘दिव्य दान’ दे जाएँ तो युवा उनकी विदाई मुस्कुरा कर करेंगे।
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 9, 2020
बसपा प्रमुख मायावती ने मामले को गंभीर बताते हुए सीबीआई से जांच की मांग की है. उनका कहना है कि जनता काफी आशंकित है ऐसे में इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए.
The post योगी सरकार पर अखिलेश का तंज, कहा- जाते-जाते युवा को दिव्य-दान दे जाएं तो विदाई मुस्कुरा कर होगी appeared first on AKHBAAR TIMES.