हनुमान गढ़ी के महंत कल्याणदास ने अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनने का दिया आशीर्वाद

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऑनलाइन जनसंपर्क अभियान के तहत आज पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमान गढ़ी के महंत कल्याणदास से वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की और कुशलक्षेम पूछी.
महंत कल्याणदास ने अखिलेश यादव को साल 2022 में मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद दिया. साथ ही उन्होंने सपा सरकार के दौरान अयोध्या के विकास कार्यों की भी चर्चा की. अखिलेश यादव ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों के कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की.

उन्होंने कहा कि धनबल और सत्ता बल के दम्भ में डूबी भाजपा ने बिहार में आयोजित वर्चुअल रैली पर 150 करोड़ खर्च किए। इस रैली में 72000 एलईडी स्क्रीन लगाई गई. अब पश्चिम बंगाल में भी महारिकार्ड बनाने वाली एक खर्चुअल रैली या वर्चुअल रैली पर अरबों का खर्च है.
यह लोकतंत्र में स्वस्थ परम्परा को आहत करता है तथा विपक्षी दलों का मनोबल गिराने की साजिश है. दावा ये है कि ये चुनावी रैलियां नहीं है तो फिर बूथस्तर तक इन्हें पहुंचाने के प्रयास क्यों? दरअसल भाजपा झूठ का विश्व रिकार्ड बना रही है.
उन्होंने पार्टी संगठन, किसानों, श्रमिकों की दशा के बारे में जानकारी हासिल की. साथ ही अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना संकट में पीड़ितों की मदद करने, उनको राहत पहुंचाने का काम करते रहने को कहा है.
The post हनुमान गढ़ी के महंत कल्याणदास ने अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनने का दिया आशीर्वाद appeared first on AKHBAAR TIMES.