सपा नेता प्रमोद यादव ने सोनभद्र के जिलाधिकारी और सीएमएस को सौंपा ज्ञापन, उठाई ये मांग

Share and Spread the love

कोरोना संकट के इस दौर में जनता को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. किसी के पास खाने को राशन नहीं है तो किसी बीमार को अस्पताल में इलाज नहीं मिल रहा है. ऐसी तमाम समस्याओं को उठाते हुए सपा नेता प्रमोद यादव ने एक ज्ञापन सोनभद्र के जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी को सौंपा.
सोनभद्र के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव ने अपने ज्ञापन में ये मांग की है कि जिला अस्पतालों में जिन इमरजेंसी मरीजों को देखा जा रहा है उन्हें बाहर की दवा लिखने के बजाए अस्पताला में ही दवा उपलब्ध कराई जाए.
उन्होंने मांग की है कि गरीब, मजदूर, आदिवासी दूर दराज से अस्पताल पहुंचते हैं जिसमें उनका अधिकांश पैसा किराया भाड़ा में ही खर्च हो जाता है. ऐसे में बाहर से दवाएं लिखने से उनको परेशानी हो जाती है.

सपा नेता ने ये मांग उठाई है कि जनता के हित को देखते हुए जिला अस्पताल की अव्सवस्था दूर की जाए और गर्भवती महिलाओं को विशेष तौर पर सुविधाएं दी जाएं और उनका इलाज बेहतर तरीके से इलाज किया जाए.
अस्पतालों में ओपीडी, अल्ट्रासाउंड और एक्सरे को चालू किया जाए. इस मौके पर प्रमोद यादव के अलावा सपा नेता मनीष त्रिपाठी और मोती कोल मौजूद रहे.
The post सपा नेता प्रमोद यादव ने सोनभद्र के जिलाधिकारी और सीएमएस को सौंपा ज्ञापन, उठाई ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.