गोंडा में सामने आईं असली अनामिका शुक्ला, बोली मैं निर्दोष हूं, किए चौंकाने वाले खुलासे

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAउत्तर प्रदेश के शिक्षा जगत में और सत्ता के गलियारे में पिछले कई दिनों से सनसनी बने हाईप्रोफाइल अनामिका शुक्ला मामले का आज गोंडा जिले में खुलासा हो गया. गौरतलब है कि इस मामले की शासन स्तर में जांच चल रही है. इस मामले में तह तक जाने के लिए एसटीएफ को जांच के लिए लगाया गया था. जिसके बाद गोंडा के बीएसए कार्यालय में सीधे अनामिका शुक्ला पहुंची.
अनामिका शुक्ला के दस्तावेज पर प्रदेश के कई जनपदों में कस्तूरबा गांधी विद्यालय में कई लोगों की नौकरी चल रही थी, पता चला है कि अनामिका शुक्ला असल में गोंडा जिले की रहने वाली है. अनामिका शुक्ला ने गोंडा में ही पढाई पूरी की और यहीं पर उसकी शादी भी हुई . वह अपने पति और बच्चे के साथ रह रही है.
अचानक अपने नाम पर फर्जीवाड़े की खबरों के सामने आने के बाद अनामिका शुक्ला परेशान होकर बीएसए दफ्तर पहुंची. यहां पर उसने अपने सारे अभिलेख बीएसए इंद्रजीत प्रजापति को दिखाए.
उसने कहा कि साल 2017 में उसने कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में साइंस टीचर के लिए सुल्तानपुर, जौनपुर, बस्ती, मिर्जापुर, लखनऊ में आवेदन किया था. लेकिन व्यक्तिगत कारणों से वे काउंसलिंग के लिए उपस्थित नहीं हो सकी थी, कहा कि उसने कभी भी कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में नौकरी नहीं की है ना ही वो इस समय कहीं पर नौकरी कर रही है.
अनामिका शुक्ला ने कहा कि मैं निर्दोष हूं और मेरे अभिलेखों का गलत प्रयोग कर कई जनपदों में नौकरी ले ली गई है. अनामिका अपने पति और बच्चे के साथ पहुंची और एक-एक कर अपने अभिलेख प्रस्तुत किए है.
The post गोंडा में सामने आईं असली अनामिका शुक्ला, बोली मैं निर्दोष हूं, किए चौंकाने वाले खुलासे appeared first on AKHBAAR TIMES.