जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव का बड़ा एलान, इन दो सीटों पर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Share and Spread the love

जन अधिकार पार्टी के मुखिया और पूर्व सांसद पप्पू यादव के इस एलान ने बिहार की सियासत में खलबली मचा दी है. बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही समय हो मगर आज उन्होंने साफ कर दिया कि वो दो विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.
मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वो पटना साहिब की कुम्हरार विधानसभा सीट और मधेपुरा विधानसभा सीट से इस चुनाव में ताल ठोकेंगे. दो सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मधेपुरा मेरे लिए मां समान है जिसे मैं कभी नहीं छोड़ सकता.
Image credit- social mediaरही बात पटना की तो मैंने वहां पर जलजमाव के दौरान लोगों की परेशानियों को बड़े करीब से देखा है. उस समय मैंने लोगों की दिनरात सेवा की थी. उसी के बाद से वहां के लोगों से मेरा भावनात्मक लगाव हो गया. उन्होंने कहा कि मधेपुरा मेरी जन्मभूमि है और वहां की मिट्टी मेरे रग रग में बसी है.
बता दें कि पप्पू यादव काफी लंबे समय से जमीनी राजनीति से जुड़े हैं और लगातार लोगों के संपर्क में हैं. पटना में जलभराव का समय हो या लॉकडाउन की परेशानी, हर मौके पर उन्हेंने सीधे लोगों की मदद की है. माना जा रहा है कि इससे उनकी लोकप्रियता बढ़ी है जिसका फायदा उन्हें चुनाव में मिल सकता है.
The post जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव का बड़ा एलान, इन दो सीटों पर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव appeared first on AKHBAAR TIMES.