बीजेपी विधायक ने क्वारेंटाइन सेंटर की पत्र लिख खोली पोल, कहा पानी भी नहीं मिल रहा, अखिलेश ने कहा अब तो..

Share and Spread the love

यूपी के क्वारेंटाइन सेंटरों की इस समय क्या हालत है, इस बात को कोई और नहीं बता रहा बल्कि सत्ता पक्ष के विधायक ही बता रहे हैं.
फिरोजाबाद के विधायक मनीष असीजा ने डीएम को एक पत्र लिखकर कहा कि मेरे पास लगभग 2 बजकर 45 मिनट बजे के आस पास सूचना आई कि राजा का ताल स्थित अग्रधाम क्वेंटाइन सेंटर में ठहरे हुए परिवारों एवं छोटे-छोटे बच्चे-बच्चियों को अभी तक भोजन और पानी की व्यवस्था नहीं कराई है.
कहा कि स्थिति ये है कि सुबह नाश्ता और पानी देने के बाद दोपहर 2 बजकर 45 मिनट तक किसी को पानी तक नसीब नहीं हो पाया. जिसके कारण बच्चे बदहवाशी की हालत में रोने बिलखने लगे, जिसके बाद उनके परिवारीजनों ने हमको रोते बिलखते हुए इस सूचना से अवगत कराया.
कहा कि जब उनसे ये कहा गया कि खाना देर से आया तो थोड़ी देर बर्दाश्त कर लें पर इतनी गर्मी में बिना पानी के कैसे गुजारा हो सकेगा.

इसी बीच मेरे पास एक और सूचना आई कि अभी तक आइशोलेशन वार्ड में भी भोजन नहीं पहुंचा है. कहा कि मैंने जब इस बात को गहराई से जांचा तो पचा चला कि प्रशासन की ओर से प्रति व्यक्ति 350 रुपये की दर से भोजन तय किया गया है. जिसमें सुबह का नाश्ता, दो समय का भोजन और 2.5 लीटर पानी की व्यवस्था की गई है.
उन्होंने कहा कि इस पत्र को संज्ञान में लेकर तत्काल लोगों को सहयोग किया जाए, जिससे सभी सुरक्षित महसूस कर सके. इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि फिरोजाबाद के क्वारेंटाइन सेंटर में खाना ना मिलने से परेशान मरीजों की हालत को बयां करता बीजेपी विधायक द्धारा लिखा गया पत्र सीएम को एक और आइना है.
एक बार फिर सत्तापक्ष के जनप्रतिनिधि ने सरकार को बताया कि जमीन पर कितनी स्थिति भयावह है, अब तो होश में आए सरकार!

 
 
The post बीजेपी विधायक ने क्वारेंटाइन सेंटर की पत्र लिख खोली पोल, कहा पानी भी नहीं मिल रहा, अखिलेश ने कहा अब तो.. appeared first on AKHBAAR TIMES.