प्रियंका गांधी ने कहा, अनामिका शुक्ला से माफ़ी मांगे योगी सरकार

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से अनामिका शुक्ला नाम सनसनी बना हुआ है. सत्ता के गलियारे में भी अब इसको लेकर सियासत तेज होती दिख रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा है. उन्होंने अनामिका शुक्ला से घर जाकर मांफी मांगने की बात कही है.
माफ़ी मांगने के अलावा प्रियंका गाँधी ने मुआवजा देने की मांग भी योगी सरकार के सामने रखी है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार को अनामिका शुक्ला के घर जाकर माफ़ी मंगनी चाहिए और उन्हें मानहानि का मुआवजा दिया जाना चाहिए.
उन्होंने अनामिका के लिए सरकारी नौकरी की मांग भी की. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार उनके परिवार को सुरक्षा भी दे. अनामिका शुक्ला को पता भी नहीं था, उसके नाम पर ये चल रहा है.
प्रियंका गाँधी ने लिखा कि यूपी सरकार और उनके शिक्षा विभाग की नाक के नीचे चल रही लूट की व्यवस्था ने एक साधरण महिला को अपना शिकार बनाया. ये चौपट राज की हद है. अपनी तीन बातों में उन्होंने लिखा कि अनामिका शुक्ला को मानहानि का मुआवजा दिया जाए. दूसरा, अनामिका को सरकारी नौकरी मिले. तीसरा, पूरे परिवार को सुरक्षा दी जाए.

..लूट की व्यवस्था ने एक साधारण महिला को अपना शिकार बनाया। ये चौपट राज की हद है।
अनामिका को न्याय मिलना चाहिए।
1. उन्हें मानहानि का मुआवजा दिया जाए
2. उन्हें सरकारी नौकरी दी जाए
3. पूरे परिवार को तुरंत सुरक्षा व्यवस्था दी जाए।
2/2
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) June 9, 2020
दरअसल, अनामिका शुक्ला के नाम से कई स्कूलों में नौकरी की जा रही थी. पहले जो महिला सामने आई उसका नाम सुप्रिया निकला है, जिसे पहले अनामिका शुक्ला समझा गया था.
The post प्रियंका गांधी ने कहा, अनामिका शुक्ला से माफ़ी मांगे योगी सरकार appeared first on AKHBAAR TIMES.